लाल किले पर हंगामे के आरोपी की पीएम मोदी के साथ फोटो वायरल, बीजेपी से हैं करीबी रिश्ते!

1261

दिल्ली में हुई हिंसा में बीजेपी नेताओं के करीबी एक पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू का नाम सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के साथ दीप सिद्धू की तस्वीरें शेयर की जा रहीं हैं। सोशल मीडिया पर बीजेपी सांसद सनी देओल के साथ दीप सिद्धू की तस्वीरें भी वायरल हो रहीं हैं।

deep siddhu with narendra modi
फोटो में बाएं से तीसरा व्यक्ति दीप सिद्धू है

 

गणतंत्र दिवस पर हिंसा के बाद एक नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में है और वो नाम दीप सिद्धू का है. आरोप लग रहे हैं कि इसी शख्स ने किसानों की भीड़ को लाल किला की तरफ मोड़ा, जिसके बाद हिंसा फैल गई. सिद्धू का नाम बीजेपी के साथ जोड़ कर देखा जा रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ इस शख्स की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सांसद और अभिनेता सनी देओल के साथ भी इस व्यक्ति को जोड़ा जा रहा है। हालांकि हंगामा होने के बाद सनी देओल ने ट्वीट कर सिद्धू के साथ किसी भी तरह के संबंधों से इंकार कर दिया है।

Sunny-Deol-and deep siddhu
सनी देओल की चुनावी रैलियों में भी दीप सिद्धू उनके साथ दिखता रहा

 

इसी बीच सनी देओल का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है. सनी देओल इस वीडियो में सिद्धू को अपना छोटा भाई बता रहें हैं। ये वीडियो कब का है यह स्पष्ट नहीं है। वीडियो में सनी देओल कहते हैं, ”दीप को मैं काफी सालों से जानता हूं, वो मेरे लिए छोटे भाई की तरह है। यह फिल्म में अपनी रुचि दिखाना चाहता है.” सनी देओल का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

deep siddhu
दीप सिद्धू की लाल किले पर हंगामे के दौरान की तस्वीरें

इसके साथ एक वीडियो भी वायरल है जिसमें दीप सनी देओल के साथ रोड शो करते नजर आ रहे हैं. दीप से जब किसी पत्रकार ने पंजाबी में पूछा कि आपको इतनी भीड़ देखकर कैसा लग रहा है? तो वो कहते हैं कि बहुत अच्छा लग रहा है, सनी भाई के लिए इतनी भीड़ आयी है।

ये भी पढ़िए – उत्तराखंड के किसान की मौत की अफवाह क्या कांग्रेस की महिला नेता ने फैलाई?