देहरादून। उत्तराखंड में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली से जहां एक ओर बीजेपी के चुनावी अभियान का आगाज हो गया है वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी ने सीएम धामी की पीठ फिर एक बार थपथपा कर बड़ा राजनीतिक संदेश दे दिया है।


सीएम धामी cm pushkar singh dhami and pm modiउत्तराखंड में पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के चुनावी अभियान का आगाज कर दिया है। पीएम ने देहरादून में आयोजित विजय संकल्प रैली के जरिए विपक्ष पर निशाना साधा है इसके साथ ही डबल इंजन की सरकार के काम भी खूब गिनाए हैं।

पीएम मोदी जब मंच पर पहुंचे तो मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की कुर्सी उनके ठीक बगल में लगी थी। पीएम नरेंद्र मोदी बीच बीच में सीएम धामी से गुफ्तगू करते रहे। इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने सीएम धामी की पीठ थपथपानी शुरु कर दी। पीएम कुछ देर तक सीएम की पीठ पर हाथ रखे रहे।

कैमरे में कैद हुईं ये तस्वीरें बहुत कुछ कहती हैं। बीजेपी सरकार में तीन मुख्यमंत्रियों के शपथ लेने का रिकॉर्ड बना है। हालात ये रहें कि बीजेपी को साढ़े तीन सालों पर अपने मुख्यमंत्री को विरोध के चलते हटाना पड़ा।

पुष्कर सिंह धामी और पीएम मोदी की आपसी ट्यूनिंग खुद इसी बीजेपी की सरकार में मुख्यमंत्री रहे त्रिवेंद्र सिंह रावत और तीरथ सिंह रावत ने भी देखी होगी। इसके साथ ही उन नेताओं ने भी देखी होगी जो एक समय में मुख्यमंत्री की रेस में थे।

जाहिर सी बात है कि पीएम ने बता दिया है कि उनका सीएम धामी पर पूरा भरोसा है। ऐसा ही वो केदारनाथ के दौरे पर भी कर चुके हैं। केदारनाथ में भी पीएम मोदी ने सीएम धामी की खुलकर तारीफ की थी।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube