देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर उत्तराखंड आ रहें हैं। इस बार वो देहरादून आएंगे।


pm modi
file

उत्तराखंड में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गईं हैं। पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर उत्तराखंड के दौरे पर आ रहें हैं। पीएम मोदी 3 दिसंबर को देहरादून आ रहें हैं। उनका कार्यक्रम फाइनल हो गया है। बीजेपी ने इसकी आधिकारिक पुष्टि कर दी है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी 3 दिसंबर को देहरादून में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वो राज्य के लिए कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं।

वाइन शॉप से लेकर खेल नीति तक, पढ़िए धामी कैबिनेट का हर फैसला

हाल ही पीएम मोदी केदारनाथ के दौरे पर आए थे। दिपावली के अगले ही दिन यानी 5 नवंबर को पीएम मोदी केदारनाथ में दर्शन पूजन करने के लिए पहुंचे थे। पीएम मोदी की केदारनाथ में गहरी आस्था है।

पीएम मोदी 2017 में चुनावों से ऐन पहले भी देहरादून आए थे। इसी दौरान उन्होंने राज्य को ऑल वेदर रोड की सौगात दी थी। देहरादून के परेड ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी ने इस योजना का शिलान्यास किया था।

बीजेपी के लिए चुनावी जरूरत

पीएम नरेंद्र मोदी का चुनावी दौरा बीजेपी के लिए बेहद जरूरी दौरा है। दरअसल पिछले पांच सालों में बीजेपी सरकार में तीन मुख्यमंत्री बदलने के बाद बेहद दबाव में हैं। ऐसे में बीजेपी के लिए सत्ता में वापसी मुश्किल हो सकती है। दूसरी तरफ विपक्ष बेहद सक्रियता से चुनावी तैयारी में लगा है। लिहाजा एक बार फिर बीजेपी की उम्मीदें पीएम नरेंद्र मोदी की ओर जा टिकीं हैं।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube