देहरादून। लखीमपुर खीरी में हुए किसान नरसंहार मामले में पीएम नरेंद्र मोदी को चुप्पी तोड़ने के लिए ज्ञापन देनी जा रही कांग्रेस नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


पीएम मोदी के ऋषिकेश में हो रहे कार्यक्रम के दौरान उन्हें ज्ञापन देने जा रहे कांग्रेस की महिला नेता को जोगीवाला चौकी पर पुलिस ने रोक लिया। यहां काफी देर तक उन्होंने आगे जाने की कोशिश की। इस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उनके साथ चार अन्य लोग भी थें।

कांग्रेस नेता आशा मनोरमा डोबरियाल शर्मा लखीमपुर खीरी में हुए हत्याकांड के विरोध में प्रधानमंत्री की चुप्पी तोड़ने की मांग करते हुए उन्हें ज्ञापन देने ऋषिकेश जा रही थीं।

उत्तराखंड आकर मिलती है नई शक्ति – पीएम नरेंद्र मोदी

इस प्रकरण में प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस नेताओं पर दर्ज हुए मुकदमें वापस लेने की मांग भी शामिल थीं। वह अपने आवास अजबपुर से सुबह करीब दस बजे रवाना हुईं।

कुछ देर बाद उन्हें जोगीवाला चौकी के बाहर चेकपोस्ट पर पुलिस ने रोक लिया। यहां उन्होंने आगे बढ़ने की कोशिश की तो काफी देर की जद्दोजहद के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। साथ में मौजूद चार अन्य लोग भी गिरफ्तार किए गए। इंस्पेक्टर नेहरू कॉलोनी सतबीर बिष्ट ने बताया कि यहां से पांचों लोगों को पुलिस लाइन भेजा गया है।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube