देहरादून में एक स्कूल में नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले प्रधानाध्यापक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला झाझरा क्षेत्र का है।


hathkadi arrestआरोपी प्रधानाध्यापक को पुलिस ने श्रीनगर गढ़वाल से गिरफ्तार किया है। पुलिस को पिछले एक महीने से आरोपी की तलाश थी। आरोपी के खिलाफ प्रेमनगर थाने में बंसीवाला झाझरा निवासी एक व्यक्ति ने बीते 13 अक्टूबर को थाने में तहरीर दी थी।

एक मुलाकात में सुलझा 21 साल पुराना परिसंपत्ति विवाद, सीएम धामी और योगी ने किया कमाल

प्राथमिक विद्यालय सिगली देहरादून के प्रभारी प्रधानाध्यापक शिव कुमार तोमर उनके परिचित हैं और उनके घर अक्सर आते रहते थे। इस दौरान आरोपित प्रधानाध्यापक ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित की तलाश शुरू कर दी। मामले की जाचं एसआइ स्वाति चमोली को सौंपी गई।

उत्तराखंड में होने जा रही अब तक की सबसे बड़ी भर्ती परीक्षा

फरार आरोपित की तलाश में पुलिस ने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया और संभावित ठिकानों पर दबिश दी। सूचना मिलने पर प्रेमनगर से पुलिस टीम श्रीनगर गढ़वाल रवाना हुई और जहां प्रगति विहार से आरोपित को गिरफ्तार किया गया। दून लाकर आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube