प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स (priyanka chopra and nick jonas latest news) के तलाक की अफवाहों के बीच अब एक नया वीडियो आया है, इस वीडियो ने तस्वीर काफी हद तक तस्वीर साफ कर दी है.


priyanka chopra and nick jonas latest news

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से अपना लास्ट नेम जोनस (Jonas) हटा दिया है, जिसके बाद से अफवाहों का बाजार गर्म हो गया और उनके तलाक की अफवाहे उड़ने लगी. अब प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) का वर्कआउट वीडियो शेयर कर तलाक की अफवाहों पर विराम लगा दिया है.

 

वीडियो शेयर किए जाने के बाद पति निक जोनास से अलग होने की सभी अफवाहें खारिज हो चुकी हैं. हालांकि, ऐसा लगता है कि उनके बिच सब कुछ ठीक है. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर निक की लेटेस्ट पोस्ट पर कमेंट किया जिससे उनके फैन्स को विश्वास हो गया कि उनकी पसंदीदा जोड़ी अभी भी साथ है.

विदेशी छोरी को भाया गांव का छोरा, चली आई भारत, रचा लिया ब्याह

सोमवार की शाम को जब प्रियंका ने सोशल मीडिया से अपना सरनेम हटाने का फैसला किया तो सब शॉक रह गए. जबकि कुछ लोगों पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा. कई फैन्स उनकी शादी के ठीक होने की कामना करने लगे. बाद में, प्रियंका की मां डॉ मधु चोपड़ा ने इन अफवाहों को ‘बकवास’ कहकर खारिज कर दिया और फैन्स से ऐसी खबरों पर विश्वास न करने को कहा.

 

इस बीच प्रियंका ने द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस (Matrix Resurrections) से अपना कैरेक्टर पोस्टर जारी किया. फिल्म 22 दिसंबर, 2021 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है, यह फिल्म लाना वाचोव्स्की (Lana Wachowski) द्वारा डायरेक्ट की गई है. इसके अलावा प्रियंका रोड ट्रिप फिल्मजिसका शीर्षक है ‘जी ले जरा है, इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं, इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी हैं.


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube