भीमताल से निर्दलीय विधायक राम सिंह कैड़ा भी भाजपा में शामिल हो गए हैं। आपको बता दें कि अभी निर्दलीय विधायक हैं, इससे पहले वह कांग्रेस में रहे थे। विधायक कैड़ा ने स्मृति ईरानी ,अनिल बलूनी ,दुष्यंत गौतम ,मदन कौशिक की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन की।

मालूम हो कि उत्तराखंड में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे-वैसे प्रदेश में समीकरणों के लगातार बदलते रहने का सिलसिला शुरू हो गया है।

बता दें कि छात्र राजनीति से निकले राम सिंह कैड़ा पहले कांग्रेस के हुआ करते थे। मगर 2017 में भीमताल क्षेत्र से टिकट ना मिलने के बाद उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा भी और जीत भी लिया। राम सिंह कैड़ा हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज में वर्ष 1992 में छात्रसंघ अध्यक्ष, 1994 में छात्रसंघ सचिव, 1999-2000 के मध्य छात्रसंघ अध्यक्ष और 2001 में छात्र महासंघ अध्यक्ष रह चुके हैं। इसके बाद वह साल 2003 में नाई-ढोलीगांव से जिला पंचायत सदस्य और 2008 में भुमका से क्षेत्र पंचायत सदस्य रहे।

बता दें कि धनोल्टी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार भाजपा ज्वाइन कर चुके हैं। रविवार को कांग्रेस के पुरोला से विधायक राजकुमार भी भाजपा के हो गए हैं।