हल्दवानी में सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों दानिश और जीशान को गिरफ्तार किया है।


haldwani rape and murder

दरअसल हल्दवानी में कल ही एक नाबालिग लड़की की लाश मिली थी। गौला जंगलों में गंदे नाले में मिली लाश पानी में पड़े रहने से फूल गई थी। पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने तहकीकात शुरु की।

 

पुलिस ने नाबालिग के घर वालों से पूछताछ शुरु की। इसके साथ ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखने शुरु किए। पुलिस की 03 टीमें गठित कर सर्विलांस टीम की मदद ली गयी। पुलिस ने लगभग 100 से 125 सीसीटीवी कैमरे चेक किए।

 

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में दो युवक जिशान और दानिश दिखे। पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया। शुुरुआती पूछताछ में दोनों पुलिस को बरगलाते रहे लेकिन पुलिसिया अंदाज में हुई पूछताछ में आखिरकार वो टूट गए।

उत्तराखंड आकर मिलती है नई शक्ति – पीएम नरेंद्र मोदी

इसके बाद दोनों ने जो सच्चाई उगली वो हैरान करने वाली थी। दरसअसल नाबालिग दानिश की प्रेमिका थी। दानिश ने जिशान को नाबालिग को एक सुनसान जगह बुलाने के लिए कहा। जिशान ने ऐसा ही किया। वो दानिश के जरिए बुलाए जाने की बात कह कर नाबालिग को एक सुनसान जगह लेकर पहुंचा।

 

इसके बाद दानिश ने सबसे पहले नाबालिग के साथ जबरदस्ती शुरु की। नाबालिग लड़की ने इसका विरोध किया। हालांकि इसके बावजूद दानिश उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने में कामयाब रहा। इसके बाद दानिश ने नाबालिग लड़की पर जिशान के साथ भी जिस्मानी संबंध बनाने के लिए दबाव डालना शुरु किया। नाबालिग लड़की मना करती रही लेकिन दोनों ने उसे पकड़ लिया और फिर इसके बाद जिशान ने भी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

फिर उत्तराखंड हुआ निराश और मायूस -गरिमा मेहरा दसौनी

इसके बाद नाबालिग लड़की ने दोनों की शिकायत करने की बात कही। उसने पुलिस में शिकायत की बात कही। इससे दोनों नाराज हो गए। इसके बाद दानिश और जिशान ने नाबालिग लड़की के दुपट्टे से उसका ही गला दबा दिया। जिशान नाबालिग लड़की का हाथ पकड़े रहा और दानिश ने उसका गला दबा कर उसे मार डाला। इसके बाद दोनों ने नाबालिग को गंदे नाले में फेंक कर उसके ऊपर जूट का एक गद्दा भी डाल दिया।

इस घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है और आरोपियों पर धारा 363/376(3)/ 376 DA/302/201/34 IPC व धारा 5 (J)(iV/6 POCSO ACT के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर नाबालिग की चप्पल और कपड़े भी बरामद किए हैं।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube