नए साल में इन राशियों को होगा पैसों का फाएदा, कर्ज होंगे कम

254

नए साल की शुरुआत हो चुकी है. 2020 का राशिफल जानने के लिए लोगों में उत्साह बना हुआ है. हर व्यक्ति जानना चाहता है कि उसके लिए नया साल कैसा रहने वाला है. खासतौर पर अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में हर कोई जानना चाहता है. ज्योतिषियों के अनुसार मेष, धनु, मकर और वृश्चिक राशि वालों के लिए साल 2020 आर्थिक रूप से अच्छा होगा.

मेष- धन की स्थिति अच्छी रहेगी. सम्पत्ति लाभ के योग भी हैं. कर्जों से छुटकारा मिलेगा. व्यापार और नौकरी में भी तरक्की के योग बन रहे हैं. नियमित रूप से सूर्य को जल अर्पित करें. लाल चन्दन का तिलक, माथे या कंठ पर लगाएं.

यह भी पढ़े :   फिलहाल उत्तराखंड में स्कूल खुलने की संभावना कम, पैरेंट्स की भी यही राय

वृष- धन का आगमन तो होगा परन्तु खर्चों और स्वास्थ्य से परेशानी रहेगी. प्रॉपर्टी में निवेश करने से भी हानि हो सकती है. बेवजह कर्ज लेने से बचें. नियमित रूप से शिवजी को जल अर्पित करें. एक चांदी का सिक्का अपने पास में रखें.

मिथुन- धन की स्थिति मध्यम रहेगी. जीवन की सामान्य आवश्यकताएं पूरी होती रहेंगी. वर्ष के अंत में वाहन का लाभ हो सकता है. इस वर्ष हनुमान जी की उपासना करें. हर मंगलवार को हनुमान जी को लाल फूल चढ़ाएं.

कर्क- कारोबार और नौकरी में धन की स्थिति बेहतर होगी.  हालांकि बेवजह के कर्जे भी बढ़ेंगे. कर्ज की समस्या में सुधार होगा. इन्वेस्टमेंट में सावधानी रखें. इस वर्ष मां लक्ष्मी की उपासना करें. रोज श्री सूक्तम का पाठ करें.

यह भी पढ़े :   फाइलों की धीमी रफ्तार ने सीएम त्रिवेंद्र को किया नाराज, सचिवों को सुनाई खरी खरी

सिंह- धन की स्थिति कुल मिलाकर ठीक रहेगी. निर्माण कार्य में धन खर्च होने के योग हैं. कर्ज लेने से बचाव करें.  दूसरों को दिया धन मुश्किल से वापस आएगा. इस वर्ष गणेश जी की उपासना करें. नित्य प्रातः रोली मिला जल सूर्य को अर्पित करें




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here