RIP Sidharth Shukla: लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो “बालिका वधू” में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को कूपर अस्पताल में निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे।


Sidharth Shukla सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह दिल का दौरा पड़ा था। कूपर अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ”उन्हें कुछ समय पहले मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था।”

 

शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो ”बाबुल का आंगन छूटे ना” में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में वह ‘जाने पहचाने से… ये अजनबी’, ‘लव यू जिंदगी’ जैसे शो में नजर आए, लेकिन ‘बालिका वधू’ में काम करने के साथ वह एक घरेलू नाम बन गए थे।

ये भी पढ़िए – भारत में कोरोना के नए मामले बढ़े, 47,092 नए मरीज मिले, 509 मौतें

उन्होंने ‘झलक दिखला जा 6’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7’ और ‘बिग बॉस 13’ सहित रियलिटी शो में भी भाग लिया।

 

2014 में, शुक्ला ने करण जौहर द्वारा निर्मित ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जहां उनकी सहायक भूमिका थी।

 

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसम्बर 1980 में मुंबई में हुआ था। उनके पिता का नाम अशोक शुक्ला हैं। उन्होंने अपनी शुरूआती पढ़ाई सेंट जेवियर स्कूल फोर्ट से की है। वह अपने स्कूली दिनों में टेनिस और फुटबॉल में पारंगत थे।

 

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत  2008 में छोटे पर्दे पर शो बाबुल का आँगन छूटे ना किया था। इस सीरियल में उनके किरदार को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। एक्टर डांसिंग बेस्ड रियलिटी शो झलक दिखला जा में बतौर प्रतिभागी भी नजर आ चुके हैं। एक्टर सीरियल दिल से दिल तक में भी नजर आ चुके हैं, इस सीरियल में उनके और रश्मि देसाई की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इसके अलावा एक्टर बिग बॅास 13 की भी ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube