देहरादून से ऋषिकेश मार्ग पर रानीपोखरी में पुल टूटने के बाद अब पुलिस ने लोगों से वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करने का रूट निर्धारित कर दिया है।


traffic divertedदेहरादून और ऋषिकेश (Dehradun to Rishikesh) के बीच रानीपोखरी में पुल टूटने के बाद अब वैकल्पिक मार्ग का रूट निर्धारित किया है। अब देहरादून से ऋषिकेश जाने वाले वाहन निम्न रूट से जाएंगे –

1. ऋषिकेश से देहरादून आने वाले वाहनों के लिए रुट – ऋषिकेश से नटराज चौक से नेपाली फार्म तिराहा से भानियावाला / डोईवाला से देहरादून ।

2. देहरादून से ऋषिकेश जाने वाले वाहनों के लिए रुट– देहरादून से डोईवाला / भानियावाला से नेपाली फार्म तिराहा से ऋषिकेश ।

पुलिस के लिए अब इन वैकल्पिक मार्गों पर आने वाले ट्रैफिक को संभालना भी किसी चुनौती से कम नहीं होगा। क्योंकि सुबह और शाम इस रोड पर सामान्य ट्रैफिक ही अधिक रहता है ऐसे में रानीपोखरी पुल का ट्रैफिक भी इन्ही सड़कों पर आएगा।

ये भी पढ़िए – Uttarakhand: भारी बारिश से मुसीबत, रानी पोखरी में पुल बहा, मालदेवता में सड़क बही

आपको बता दें कि राज्य में भारी बारिश का कहर जारी है। राज्य भर में 600 से अधिक सड़के बारिश की वजह से बाधित हैं। वहीं देहरादून से ऋषिकेश जाना वाला पुल पानी में बह गया है। इस हादसे में किसी की जान नहीं गई है हालांकि कई गाड़ियों पुल के मलबे में फंस गईं।

वहीं मालदेवता इलाके में भी सड़क बह जाने से यातायात बाधित है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खुद इलाके का निरीक्षण किया है और राहत कार्य तेज करने के निर्देश दिए हैं।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube