देहरादून से बड़ी खबर सामने आई है। पटेलनगर पुलिस ने मकान में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का फिर खुलासा किया है। पुलिस ने मौके से 2 लोगों को गिरफ्तार किया। साथ ही मौके से कई आपत्तिजनक सामान और 15000 रूपये नगद बरामद किए गए।

एसएसपी के निर्देश पर जनपद अवैध कार्य करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गए हैं। 8 अक्टूबर की रात प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार राणा को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्रीनव्यू एन्कलेव-2 बंजारावाला स्थित एक मकान के अन्दर कुछ व्यक्तियों द्वारा अनैतिक देह व्यापार का कार्य किया जा रहा है।

सूचना पर पुलिस अधीक्षक नगर सरिता डोबाल और सहायक पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी सदर हिमांशु वर्मा के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार राणा के नेतृत्व में टीम गठित की गई। पुलिस ने ग्रीनव्यू एन्कलेव -2 बंजारावाला स्थित एक मकान के निकट पहुंचकर सूचना की सत्यता की जांच के लिए आरक्षी श्रीकान्त ध्यानी को प्राइवेट कपड़ों में मकान के अंदर भेजा।

कुछ समय बाद आरक्षी द्वारा अपने फ़ोन से मिस कॉल कर टीम को अंदर आने का इशारा किया गया। जिस पर पुलिस टीम ने मकान के प्रथम तल पर बने एक कमरे के दरवाजे को धक्का देकर खोल कर अन्दर प्रवेश किया।

कमरे के अंदर एक महिला आपत्तिजनक स्थिति में पाई गई और कमरे में आपत्तिजनक वस्तु पायी गई। दूसरे कमरे में 02 पुरुष जयपाल सिंह राणा और मो. साजिद व 02 अन्य महिलायें पायी गई।

दोनों व्यक्तियों से पूछताछ करने पर उनके द्वारा कमरे में अनैतिक देह व्यापार कराया जाना स्वीकार किया गया। दोनों व्यक्तियों के अनैतिक देह व्यापार से कमाये गए 15000 रुपये बरामद हुए औरथ कमरे से आपत्तिजनक वस्तुये बरामद हुए।

मौजूद दोनो महिलाओ द्वारा बताया कि जयपाल व मो0 साजिद द्वारा उनको काम दिलाने उनके गरीबी का फायदा उठाकर अवेध देह का काम कराया जा रहा था ।दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। महिलाओं को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है