Dehradun News: देहरादून में एक फिर एक बार जिस्म के कारोबार का खुलासा हुआ है। पिछले कुछ दिनों में देहरादून में सेक्स रैकेट का खुलासा हो चुका है।


देहरादून में सेक्स रैकेट sex racket in dehradun

देहरादून के सेलाकुई इलाके में पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की ज्वाइंट टीम ने सेक्स रैकेट (देहरादून में सेक्स रैकेट) का खुलासा किया है। इस मामले में तीन महिलाओं और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है।

 

दरअसल पुलिस को टिप मिली थी कि सेलाकुई में चौहान वाली गली बायांखाला में अवैध रूप से देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। पुलिस ने इस सूचना के आधार पर कार्रवाई की। पुलिस ने रात में मुखबिर के बताए घर पर छापा मारा।

ये भी पढ़िए – Dehradun: GMS Road पर घर से ही चल रहा था सेक्स रैकेट, ऐसे हुआ खुलासा

सभी को हिरासत में 

ये घर पायल मित्तल नाम की महिला ने ले रखा था। पुलिस ने घर के कमरों की तलाशी लेनी शुरु की तो हैरान रह गई। घर में तीन महिलाएं और दो पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने मौके से ही सभी को हिरासत में ले लिया।

 

पुलिस की पूछताथ में पता चला है कि पायल के पति की मौत दो साल पहले हो गई थी। इसके बाद से वो पास में ही कॉस्मेटिक की शॉप चला रही थी। हालांकि अधिक पैसों के लालच में उसने इलाके के ही इस्तियाक नाम के एक शख्स के साथ मिलकर देह व्यापार का धंधा शुरु कर दिया।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube