समर्थन के लिए संपर्क करने हरिद्वार पहुंचे अमित शाह, संतों से मिले

235

रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह देहरादून पहुंचे। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित अन्य भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया।

इसके बाद अमित शाह ने शांतिकुंज (हरिद्वार) में ‘अखिल विश्व गायत्री परिवार’ के प्रमुख डॉ. प्रणव पंड्या और  शैलबाला पंड्या से मुलाकातट की। अमित शाह  ने संपर्क अभियान के अंतर्गत उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के नेतृत्व वाली सरकार की 4 साल की उपलब्धियों से अवगत कराया। साथ ही उत्तराखंड सरकार द्वारा किए जा रहे जनकल्याणकारी कार्यों व योजनाओं की जानकारी भी दी गई।

डॉ. प्रणव पंड्या ने पीएम मोदी के कार्यों के प्रति संतुष्टि जाहिर की। उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी देश के विकास के लिए अच्छा काम कर रहे हैं। उनके लिए पांच साल बेहद कम हैं। उन्हें अभी और मौका मिलना चाहिए। इसलिए गायत्री परिवार उनके साथ है।

 

कहा कि इस वक्त देश में सीधे तौर पर करीब 15 करोड़ साधक गायत्री परिवार से जुड़े हुए हैं। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को अपना समर्थन देने का आश्वासन दिया। वहीं शाह ने उन्हें केंद्र सरकार की नीतियों और उपलब्धियों की विस्तार से जानकारी दी और उससे संबंधित पुस्तक भी भेंट की।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here