विधायकों के साथ राजभवन पहुंचे अशोक गहलोत, विधानसभा सत्र बुलाने की मांग

165

राजस्थान में सियासी गहमागहमी के बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बसों में विधायकों के साथ राजभवन पहुंचे हैं।एक तरफ विधानसभा का सत्र बुलाने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तो वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र अभी इसकी मंजूरी नहीं दे रहे हैं।

राज्यपाल की इस तरह की ना मंजूरी को लेकर सभी विधायकों में असंतोष है और इसीलिए वह राजभवन में बैठकर धरना प्रदर्शन के साथ ही नारेबाजी भी कर रहे हैं। विधायकों का कहना है कि बीजेपी का जो मुखौटा है वह अब जनता के सामने आना चाहिए और बीजेपी अपने मंसूबों में राजस्थान में कभी कामयाब नहीं होगी। इसीलिए विधानसभा सत्र की मांग की जा रही है विधायकों के द्वारा और यह बताया जा रहा है कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार पूरी मजबूत स्थिति के साथ है।

यह भी पढ़े :   उत्तराखंड। रुद्रपुर के मेयर को हुआ कोरोना, फेसबुक पर खुद दी जानकारी

आपको बता दे कि सरकार की स्थिति मजबूत है यह दिखाने के लिए अशोक गहलोत की यह मांग है की विधानसभा सत्र बुलाया जाए ताकि अगर सत्र बुलाने के बाद विश्वास मत की बात होती है तो वह अपना शक्ति प्रदर्शन कर यह दिखा सके कि सरकार पूर्ण बहुमत में है और सरकार को किसी तरीके का कोई खतरा नहीं है। सारे विधायक जो 109 विधायक साथ होने की बात वह कर रहे हैं वह सब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ही साथ हैं। आपको बता दें कि विश्वास मत के लिए आश्वस्त राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत किसी भी तरह की देरी के बिना अपना विश्वास मत साबित करना चाहते हैं




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here