पहले फोन पर देखे मर्डर करने के 50 वीडियो, फिर पत्नी का कर दिया कत्ल

254

तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले में एक शख्स ने पड़ोसी से अफेयर के शक में अपनी 28 वर्षीय पत्नी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स ने हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले अपने स्मार्टफोन पर हत्या और सबूत ना छोड़ने के तरीके जानने के लिए कई विडियो देखे थे, जिसके बाद उसने अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी शख्स ने परिजनों को बताया कि उसकी पत्नी की मौत तालाब में नहाते वक्त डूबने से हुई है, लेकिन पुलिस की जांच में यह बात झूठी साबित हुई।

बताया जा रहा है कि 20 साल से मुंबई में रह रहे रामादास ने 4 साल पहले पुष्पा नाम की एक युवती से विवाह किया था। इस शादी के बाद रामादास और पुष्पा ने एक बेटी को जन्म दिया। 4 महीने पहले रामादास अपने परिवार के साथ विल्लुपुरम के अपने गांव आया था, जहां उसका पत्नी से किसी बात पर विवाद हुआ। इसके बाद नाराज पुष्पा अपनी मां के घर चली आई। इसी दौरान रामादास ने पुष्पा की हत्या की साजिश रची और फिर अपने स्मार्टफोन पर कई विडियो डाउनलोड कर हत्या और सबूत मिटाने के तरीके सीखे।

यह भी पढ़े :   संस्कृत का 'मजाक' उड़ा कर बुरे फंसे संदीप माहेश्वरी, लोगों ने किया ट्रोल

पुलिस अधिकारियों ने शक के आधार पर रामादास का मोबाइल फोन कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू की। इस दौरान पुलिस को पता चला कि रामादास ने अपने फोन से कई विडियो डिलीट किए हैं। इसपर शक के आधार पर पुलिस ने रिकवरी सॉफ्टवेयर के जरिए डिलीट किए विडियो को रि-स्टोर किया, जिसके बाद मर्डर ट्योटोरियल वीडियो की थ्योरी सामने आई।

विडियो की बात पता चलने के बाद पुलिस ने शनिवार को रामादास को हिरासत में लिया, जिसपर पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। रामादास ने कबूल किया कि पड़ोसी से अफेयर होने के शक में उसने पुष्पा की हत्या कर दी थी और इसके पहले उसने फोन पर विडियो के जरिए हत्या और सबूत मिटाने के तरीके भी सीखे थे। पुलिस ने बताया कि रामादास ने यह कबूल किया है कि उसने पत्नी के मुंह में मिट्टी भरकर उसकी हत्या की थी और इसके बाद शव बरामद होने पर इसे दुर्घटनावश हुई मौत की कहानी बताया था।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here