एनडी तिवारी की हालत नाजुक, सीएम रावत पहुंचे देखने

320

nd tiwari in max hospitalमुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मैक्स अस्पताल दिल्ली में पहुंचकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नारायण दत्त तिवारी का हालचाल जाना। उन्होंने डॉक्टरों से उनके उपचार के संबंध में भी जानकारी ली।

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी नर्इ दिल्ली स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत नाजुक बतार्इ जा रही है। उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत ने अस्पताल पहुंचकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की। साथ ही उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की ईश्वर से कामना की। इस मौके पर राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी,  तिवारी की पत्नी उज्ज्वला व उनके पुत्र रोहित शेखर तिवारी भी मौजूद थे।

इससे पहले तिवारी के कैंप कार्यालय ने उनका स्वास्थ्य बुलेटिन जारी कर कहा कि उनकी किडनी काम नहीं कर रही है। इस कारण सोमवार को उनका डायलिसिस किया गया। उनका ब्लड प्रेशर बहुत नीचे चला गया था, जिसे नियंत्रित करने के लिए उन्हें दवाइयां दी गईं। इसके साथ ही उनके बाएं पैर की अंदरुनी नसों में खून जमा हुआ है, जिसका जल्द ही उपचार किया जाएगा।

गौरतलब है कि पिछले साल सितंबर के महीने में नारायण दत्त तिवारी को ब्रेन स्ट्रोक के बाद दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से उनका उपचार यहीं चल रहा है।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here