सैन्य अधिकारी की बेरहमी से हत्या, पुलिस ने मेजर को किया गिरफ्तार

236

देश की राजधानी दिल्ली के बेहद सुरक्षित माने जाने कैंट एरिया में सैन्य अधिकारी की पत्नी शैलजा की हत्या मामले में पुलिस ने भारतीय सेना के मेजर को मेरठ से गिरफ्तार किया है. निखिल हांडा नाम के इस सैन्य अधिकारी को पुलिस दिल्ली ला रही है.

गौरतलब है कि कैंट इलाके में बरार स्क्वायर के पास शनिवार को एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. बताया जा रहा है कि यह महिला शनिवार सुबह 10 बजे फिजियोथिरेपी सेशन के लिए आर्मी हॉस्पिटल गई थी. कुछ समय बाद जब ड्राइवर महिला को वापस ले जाने के लिए अस्पताल आया तो उसे पता चला कि वो वहां फिजियोथिरपी के लिए आई ही नहीं थी. शाम 4 बजे तक जब महिला के घर नहीं लौटने पर उसके लेफ्टिनेंट कर्नल पति ने पुलिस में अपनी पत्नी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

यह भी पढ़े :   बड़ी खबर। उत्तराखंड में कई IAS अफसरों के तबादले

पुलिस ने बताया कि शनिवार को उन्हें सूचना मिली थी कि एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई है. वहां पहुंचकर जब उन्होंने शव का निरीक्षण किया तो पता चला कि उनकी गला रेत कर हत्या की गई है. उसके कपड़े बुरी तरह से फटे हुए थे. पुलिस की जांच में पता चला कि हत्या के बाद शव पर गाड़ी भी चढ़ाई गई थी.

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस जांच में मेजर की पत्नी के दूसरे मेजर से प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आ रही थी. मृतका के मोबाइल फोन की जांच की गई तो अखिरी कॉल डिटेल निखिल हांडा की मिली. ऐसे में पुलिस का शक गहराया और उन्होंने हांडा को गिरफ्तार कर लिया.

हांडा इससे पहले दीमापुर में तैनात थे और सूत्रों ने बताया कि शैलजा के पति लेफ्टिनेंट द्विवेदी और मेजर हांडा इससे पहले दीमापुर में तैनात थे, यहीं उनकी मुलाकात हुई थी. सूत्रों ने बताया कि शैलजा के पति लेफ्टिनेंट कर्नल द्विवेदी और मेजर हांडा इससे पहले दीमापुर में तैनात थे, यहीं उनकी मुलाकात हुई थी. सूत्रों ने बताया कि शैलजा और उनके लेफ्टिनेंट कर्नल द्विवेदी कुछ हफ्तों बाद यूएन मिशन के तहत सूडान जाने वाले थे.




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here