खौफनाक : छात्र पर मिट्टी का तेल डाला और जला दिया, मौत

194

उत्तराखंड को ये क्या हो गया है। रानीखेत में दसवीं के एक छात्र दिनेश बिष्ट को जिंदा जला कर मारने का खौफनाक वाक्या सामने आया है। छात्र को किसने जलाया ये अभी नहीं पता चल पाया है। मरने से पहले छात्र ने पुलिस को जो बयान दिया है उसके मुताबिक दो अनजान लड़कों ने मार्निंग वॉक के दौरान उसपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुरी तरह झुलसी हुई अवस्था में दिनेश सड़क से लगी खाई में पड़ा हुआ था। मार्निंग वॉक पर निकले लोगों ने उसे देखा। इसके बाद दिनेश को अस्पताल में एडमिट कराया गया। बाद में गंभीर हालत को देखते हुए उसे हल्दवानी के लिए रेफर किया गया लेकिन दिनेश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े :   अयोध्या पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, 5 अगस्त को दोपहर 12:30 बजे होगा भूमि पूजन

वहीं मरने से पहले पुलिस को दिए बयान में दिनेश ने बताया कि उसे दो लड़कों ने पकड़ा और उसपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। दिनेश इससे अधिक पुलिस को कुछ बता पाता उससे पहले ही उसकी हालत बिगड़ गई।

वहीं पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश शुरु कर दी है। पुलिस के लिए भी रानीखेत में ऐसी घटना का होना चौंकाने वाला है। उत्तराखंड की शांत वादियों में आमतौर पर इस तरह की वारदातें नहीं होती हैं। वहीं इस घटना के बाद इलाके के लोगों में भी अजीब सी दहशत व्याप्त है।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here