SAMSUNG GALAXY A51: सेल शुरु, पढ़िए क्यों है खास ये फोन

193

सैमसंग के बहुप्रतीक्षित मोबाइल फोन Samsung Galaxy A51 की बिक्री शुरु हो गई है। इस मोबाइल फोन में क्वाड कैमरा सेटअप है और infinity O डिस्पले मिल रहा है। इस मोबाइल फोने का डिजाइन भी इसे खास बनाता है।

ये फोन बाजार में मौजूद कई अन्य फोन को कड़ी टक्कर दे सकता है। Samsung Galaxy A51 को अलग अलग वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। 4 और 6 GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ और 8 GB रैम के साथ भी इस फोन को उतारा गया है। खास बात ये है कि इस फोन में डेडिकेटेड मेमोरी कार्ड स्लाट भी है। हालांकि अभी ई कॉमर्स वेबसाइट्स पर 6 GB वैरिएंट की बिक्री ही हो रही है। इसकी कीमत 23,999 रुपए रखी गई है।

क्यों है खास Samsun Galaxy A51

Design

इस फोन का डिजाइन बेहद खास है। आपको इसमें एक प्रिमियम लुक मिलेगा। ग्लासी लुक के चलते एक अलग ही एलिगेंस फील आएगी। फ्लैश लाइट के साथ क्वाड कैमरा सेटअप आपको अच्छा लगेगा। कैमरा पोजिशन भी लोगों को खासा पसंद आ रहा है।

Display

Samsung Galaxy A51 में आपको ब्राइट डिस्पले मिलेगा जो इस फोन को बेहद खास लुक दे रहा है। इस फोन में सैमसंग ने FHD Plus Super AMOLED Infinity O डिस्पले दिया है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20: 9 है। इस डिस्पले के चलते आपका व्यूविंग एक्सपीरियंस खास बन जाता है।

यहां से खरीदेंSAMSUNG GALAXY A51

Processor

सैमसंग ने अपने इस फोन पर खासी मेहनत की है। यही वजह है कि इस फोन में एक्सिनोस 9611 2.3 GHz का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज के कई वैरिएंट्स हैं। इनमें 64 GB स्टोरेज औऱ 128 GB स्टोरेज का ऑप्शन आपको मिल जाता है। खास बात ये है कि इसमें आपको अलग से मेमोरी कार्ड का स्लाट भी मिलेगा।

Camera

सैमसंग को पता है कि भारतीय बाजार में बने रहने के लिए मोबाइल फोन में बेहतर क्वालिटी का कैमरा देना जरूरी है। लिहाजा सैमसंग ने अपने इस फोन में कैमरे पर खासा काम किया है। Samsung galaxy a51 में f/2.2 अपर्चर वाला 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के बैक पैनल पर क्वाड कोर कैमरा दिया गया है। इन कैमरों में से 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। दूसरा 5 (f/2.2 अपर्चर) मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, तीसरा 5 मेगापिक्सल (f/2.4 अपर्चर) का मैक्रो लेंस और चौथा 12 (f/2.2 अपर्चर) मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस है।

 Battery

Samsung galaxy a51 में 4000 mah की बैटरी दीगई है। ये फोन एंड्रायड 10 OS पर आधारित लेटेस्ट one UI 2.0 पर काम करता है। फोन में आपको 15W की फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल जाएगा।

यहां से खरीदेंSAMSUNG GALAXY A51




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here