उत्तराखंड। दो नए कोरोना मरीज मिले, अब इतनी हुई संख्या

245

उत्तराखंड में लगातार कई दिनों तक अच्छी खबरें आने के बाद मंगलवार को अच्छी खबरों का सिलसिला रुक गया। उत्तराखंड में कोरोना के दो नए मरीजों का पता चला है। जांच में इनकी पुष्टि हो गई है। ये दोनों ही हरिद्वार के बताए जा रहें हैं।

दो नए कोरोना मरीज मिलने के बाद अब उत्तराखंड में कोरोना मरीजों की संख्या 35 से बढ़कर 37 हो गई है। उत्तराखंड में कोरोना मरीजों की सबसे अधिक संख्या इस समय देहरादून में है। यहां कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 18 है। वहीं आज की रिपोर्ट के बाद हरिद्वार में पांच मरीज हो गए हैं। नैनीताल में 8 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। पौड़ी में एक मरीज है जबकि यूएस नगर में चार कोरोना मरीज पाए गए हैं।

यह भी पढ़े :   बड़ी खबर। अपराधियों से मुठभेड़ में 8 पुलिस कर्मी शहीद

उत्तराखंड में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए बड़े पैमाने पर लोगों को क्वारनटाइन किया गया है। तकरीबन पचास हजार से अधिक की आबादी क्वारनटाइन है।

वहीं कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए त्रिवेंद्र सरकार और सख्ती बरतने के मूड में है। सोशल डिस्टेंस के नियम का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही बेहद आवश्यक होने पर घर से निकलने की इजाजत है।

गौरतलब है कि उत्तराखंड में लगातार चार दिनों तक एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं मिला। इस बात पर त्रिवेंद्र सरकार और स्वास्थ महकमे की राष्ट्रीय स्तर पर खासी चर्चा हुई। कोरोना संक्रमण पर रोक लगाने के लिए उत्तराखंड सरकार के प्रयासों की सराहना की गई।

यह भी पढ़े :   भारत में भयावह हुआ कोरोना, 6 लाख से अधिक मरीज, 18 हजार से अधिक मौतें

(ये पोस्ट रात आठ बजे स्वास्थ महकमे की ताजा रिपोर्ट आने के बाद अपडेट की गई है।)

 

भारत में कोरोना से मौतें बढ़ीं, क्या स्वास्थय सेवाएं सवालों के घेरे में हैं?

 




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here