बड़ी खबर। उत्तराखंड में तबादले, त्रिवेंद्र के करीबी रहे अधिकारी को अब मिला ये विभाग

198

उत्तराखंड में तबादले हुए हैं। शासन में कुछ अधिकारियों के विभागों में फेरबदल कर दिया गया है। त्रिवेंद्र सरकार में दमदार विभागों को संभालने वाली IAS मनीषा पंवार को अपर मुख्य सचिव, कृषि और कृषक कल्याण का जिम्मा भी सौंपा गया है। वहीं हरबंस सिंह को सचिव, आयुष और आयुष शिक्षा का कार्यभार भी सौंप दिया गया है।

IAS सविन बंसल से सिडकुल MD का कार्यभार  वापस ले लिया गया है। उन्हे अपर सचिव, कृषि और कृषक कल्याण के साथ ही निदेशक खाद्य प्रसंस्करण का कार्यभार सौंपा गया है।

दिलचस्प ये भी है कि त्रिवेंद्र सरकार में मुख्यमंत्री के बेहद करीबी रहे और कई बड़े विभागों को संभालने वाले PCS अधिकारी मेहरबान सिंह बिष्ट से अपर सचिव राजस्व, सिंचाई और लघु सिंचाई के साथ ही निदेशक खाद्य प्रसंस्करण का कार्यभार वापस ले लिया गया है। अब उनके पास मानवाधिकार आयोग के सचिव की जिम्मेदारी है। एक समय में मेहरबान सिंह बिष्ट की तूती बोलती थी लेकिन मुख्यमंत्री बदलते ही इनके कंधों का बोझ कम कर दिया गया।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube