पीएम नरेंद्र मोदी ने सेना को दी खुली छूट, पुलवामा हमले का लिया जाएगा बदला

843

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा अटैक के बाद अब सेना को खुली छूट दे दी है। खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने इस बात का खुलासा किया है। अब से कुछ देर पहले एक कार्यक्रम में पीएम मोदी ने खुले मंच से इस बात का ऐलान किया कि सेना को खुली छूट दे दी गई है। पीएम मोदी ने कहा है कि पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हमला कर आतंकियों ने बड़ी गलती कर दी है।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई कैबिनेट कमेटी ऑन सिक्यॉरिटी (सीसीएस) की बैठक में पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा कदम उठाने की दिशा में काम शुरू कर दिया है। सबसे पहले केंद्र सरकार ने पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस लेने का फैसला किया है। पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमले के बाद केंद्र सरकार ने अब इसके अलावा रणनीतिक तौर पर भी अंतरराष्ट्रीय समुदाय के जरिए पाकिस्तान पर कूटनीतिक दबाव बनाने का प्रयास शुरू कर दिया है।

बैठक में प्रधानमंत्री के अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, वित्त मंत्री अरुण जेटली के अलावा तीनों सेनाओं के प्रमुख और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल शामिल हुए। होते हैं। इस बैठक में आगे की कार्रवाई पर चर्चा की जाएगी। इसमें विशेष रूप से जम्‍मू-कश्‍मीर में सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर विचार किया जाएगा।

ये भी पढ़िए ये तस्वीरें बेहद दर्दनाक हैं, देश के जवानों की लाशें हर ओर थी बिखरीं, सिहरे लोग