उत्तराखंड में कोरोना से मौत हो गई है। राज्य में कोरोना के नए मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है।


उत्तराखंड में कोरोना covid 10 corona virusउत्तराखंड में कोरोना से एक मरीज की मौत हो गई है। राज्य में पिछले कई दिनों के बाद एक मरीज की मौत रिपोर्ट हुई है. हालांकि अब तक राज्य में कोरोना संक्रमित कुल 7369 मरीजों की मौत हो चुकी है। पिछले चौबीस घंटों के दौरान दून मेडिकल कॉलेज में एक मरीज की मौत हुई है।

वहीं राज्य में फिर एक कोरोना के नए मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। राज्य में कोरोना संक्रमित कुल 40 नए मरीजों की पहचान हुई है। देहरादून में कोरोना संक्रमित सात मरीजों की पहचान हुई है। वहीं बागेश्वर में कुल आठ मरीजों की पहचान हुई है।

uttarakhand corona

ये भी पढ़िए – Uttarakhand: राजनाथ सिंह से मिले सीएम पुष्कर सिंह धामी

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित कुल 48 मरीज पिछले चौबीस घंटों के दौरान रिकवर हुए हैं। अब राज्य में कोरोना के कुल 435 एक्टिव केस बचे हैं। अब तक राज्य में कुल 328658 मरीज रिकवर हुए हैं।

उत्तराखंड में पिछले चौबीस घंटों के दौरान ब्लैक फंगस का एक भी मरीज नहीं मिला है। न ही किसी की मौत हुई है। वहीं कुल तीन मरीद रिकवर हुए हैं।

कोविड कर्फ्यू बढ़ाया

उत्तराखंड में कोरोना के मामलों को देखते हुए सरकार ने कोविड कर्फ्यू बढ़ाने का ऐलान किया है।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube