उत्तराखंड में बीजेपी ने उत्तराखंड में 60 से अधिक सीटें जीतने का दावा किया है। देहरादून में चुनाव प्रबंधन कमेटी की बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा हुई है।


madan kaushik in bjp meetingउत्तराखंड में बीजेपी इन चुनावों में साठ से अधिक सीटें जीतने का दावा कर रही है। बीजेपी के उत्तराखंड के चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने दावा किया है कि इन चुनावों में बीजेपी राज्य में साठ से अधिक सीटें जीतकर एक बार फिर से सत्ता में वापसी करेगी।

देहरादून में गुरुवार को बीजेपी मुख्यालय में आयोजित बीजेपी चुनाव संचालन समिति की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे प्रह्लाद जोशी ने पार्टी के नेताओं के साथ बैठकर चुनावों की रणनीति पर चर्चा की है। इस दौरान बीजेपी के तमाम पदाधिकारी और सरकार के मंत्री मौजूद रहे। खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी इस कार्यक्रम में पहुंचे और बैठक में शामिल हुए।

बड़ी खबर। दून में यहां 11 नए कोरोना संक्रमित मिले, दो साल पहले मिला था पहला केस

मीडिया से बातचीत में प्रह्लाद जोशी ने कहा है कि इस बार पार्टी ने 60 plus का नारा दिया है। पार्टी के पदाधिकारियों को इसी हिसाब से जिम्मेदारियां सौंपी गईं हैं। प्रह्लाद जोशी ने दावा किया है कि पार्टी के कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर काम कर रहें हैं। पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता, सह चुनाव प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही सरकार के मंत्री और खुद मुख्यमंत्री जनता के बीच पहुंच रहें हैं।

प्रह्लाद जोशी ने कहा है कि पार्टी की तैयारी पूरी है इसलिए इस बार बीजेपी चुनावों में साठ से अधिक सीटें जीत कर आएगी।

वहीं उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के कार्यक्रम की तैयारियां चल रहीं हैं। हालांकि अभी तारीख तय नहीं हुई है लेकिन माना जा रहा है कि दिसंबर के पहले हफ्ते में पीएम मोदी देहरादून आ सकते हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक पीएम ने हरी झंडी दे दी है लेकिन अभी तारीख पक्की नहीं हुई है।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube