सीएम पुष्कर सिंह धामी उधम सिंह नगर के दौरे पर रहेंगे। सीएम बनने के बाद उनका ये पहला उधम सिंह नगर दौरा होगा।


सीएम पुष्कर सिंह धामी उधम सिंह नगर के दौरे पर निकल रहें हैं। शुक्रवार से वो उधम सिंह नगर के दौरे पर रहेंगे। सीएम बनने के बाद पुष्कर सिंह धामी का ये पहला उधम सिंह नगर दौरा होगा। सीएम पुष्कर धामी के भव्य स्वागत की तैयारी चल रही है। कार्यकर्ता खासे उत्साह में हैं। पूरे इलाके में बैनर होर्डिंग लगाए जा रहें हैं। 

शुक्रवार को सीएम पुष्कर धामी देहरादून से हवाई मार्ग से सुबह 10 बजे के करीब पंतनगर हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। इसके बाद रुद्रपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

कार्यकर्ताओं से मिलेंगे

रुद्रपुर में वो आम जनता से मिलेंगे और विभिन्न स्वागत समारोहों में शिरकत करेंगे। सीएम बीजेपी दफ्तर भी जाएंगे।

दो बजे वो अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।

इसके बाद वो पंतनगर में वो बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके साथ ही वो अलग अलग संस्थाओं द्वारा आयोजित अभिवादन स्वीकार करेंगे।

पंतनगर में रात्रि विश्राम के बाद वो शनिवार को खटीमा के प्रस्थान करेंगे। इस दौरान वो किच्छा से होते हुए खटीमा निकलेंगे। रास्ते में अलग अलग स्थानों पर वो आम लोगों से मुलाकात और उनका अभिवादन लेंगे।

Uttarakhand: सीएम पुष्कर धामी ने 200 करोड़ के राहत पैकेज का ऐलान किया

दोपहर करीब तीन बजे सीएम धामी का खटीमा पहुंचने का कार्यक्रम है। इसके बाद वो अपने घर पर ही रात्रि विश्राम करेंगे।

वहीं सीएम बनने के बाद पहली बार खटीमा पहुंच रहे पुष्कर धामी का भव्य स्वागत करने की तैयारी चल रही है। बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube