उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी अब अपनी छापामार शैली को लेकर फेमस होते जा रहें हैं। एक बार फिर सीएम पुष्कर सिंह धामी ऐसी ही शैली में देहरादून स्थित ISBT पहुंच गए। सीएम ने ISBT का विधिवत औचक निरीक्षण किया और अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए।


विद्यालयी शिक्षा में बड़े बदलाव की तैयारी में सीएम पुष्कर धामी, किए ये बड़े ऐलान

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी गुरुवार को देहरादून स्थित ISBT के औचर निरीक्षण के लिए पहुंच गए। दोपहर तकरीबन साढ़े बारह बजे के आसपास सीएम पुष्कर सिंह धामी पास ही स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम को निपटाने के बाद अचानक ISBT पहुंच गए।

सीएम पुष्कर सिंह धामी के अचानक निरीक्षण से एकबारगी हड़कंप से हालात बने। सीएम ने एक एक कर ISBT के तमाम हिस्सों का निरीक्षण किया। सीएम खुद ही बस में चढ़ गए और बस में सवार यात्रियों से सुविधाओं के बारे में पूछा। सीएम ने ISBT में वेटिंग एरिया में बैठे लोगों से भी मुलाकात की। सीएम धामी टिकट काउंटर पर भी पहुंचे।

दिलचस्प ये रहा कि सीएम ISBT के शौचालय में भी पहुंच गए और वहां सफाई व्यवहार का जायजा लिया। संभवतया सीएम धामी पहले ऐसे मुख्यमंत्री होंगे जो टॉयलेट तक निरीक्षण के लिए पहुंचे।

निरीक्षण के दौरान सीएम को कई खामियां दिखीं। उन्होंने मौके पर ही मौजूद अधिकारियों को खामियां दूर करने के निर्देश दिए।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube