उत्तराखंड में कोरोना के नए मरीजों की पुष्टि हुई है। राज्य में कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई है।


उत्तराखंड में कोरोना covid 10 corona virus

उत्तराखंड  में कोरोना के नए मरीज मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार पिछले चौबीस घंटों के दौरान राज्य में कोरोना के 37 नए मरीज मिले हैं।

कोरोना के सबसे अधिक मरीज नैनीताल में मिले हैं। नैनीताल में कोरोना के कुल 11 नए मरीज मिले हैं। वहीं

अल्मोड़ा, बागेश्वर और चंपावत में एक भी नया मरीज नहीं मिला है। वहीं

चमोली में – 02

देहरादून में – 07

हरिद्वार में – 04

पौड़ी में – 03

पिथौरागढ़ में – 02

रुद्रप्रयाग में – 04

टिहरी में – 01

यूएस नगर में 01 और

उत्तरकाशी में – 02 नए मरीज मिले हैं।

ये भी पढ़िए – देवस्थानम बोर्ड में बदलाव की तैयारी, हाईपॉवर कमेटी करेगी विचार

14 की रिकवरी, 643 एक्टिव केस

वहीं उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित कुल 14 मरीज पिछले चौबीस घंटों में रिकवर हुए हैं। वहीं अब उत्तराखंड में कुल 643 एक्टिव केस बचे हैं। राज्य का रिकवरी फीसद 95.90 है। अब तक राज्य में 327558 मरीज रिकवर हो चुके हैं। वहीं उत्तराखंड में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 341573 तक पहुंच चुकी है। देहरादून में सबसे अधिक मरीज मिले हैं। देहरादून में अब तक कुल 1,11,762 मरीज मिले हैं।

पिछले चौबीस घंटों में कोरोना संक्रमित एक भी मरीज की मौत रिपोर्ट नहीं हुई है। हालांकि अभी तक सरकारी आंकड़ों में कोरोना संक्रमित 7357 मरीजों की मौत हो चुकी है।

उत्तराखंड में ब्लैक फंगस को लेकर राहत भरा दिन रहा। बुधवार को ब्लैक फंगस का एक भी नया मरीज रिपोर्ट नहीं हुआ है। हालांकि अन्य राज्य के एक मरीज की मौत जरूर हुई है। वहीं तीन मरीज रिकवर हुए हैं। अब तक उत्तराखंड में ब्लैक फंगस से संक्रमित कुल 548 मरीज मिले हैं।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube