उत्तराखंड में कोरोना (Uttarakhand corona update) की रफ्तार ऊपर नीचे होते हुई बनी हुई है। राज्य में कोरोना के नए मरीजों का मिलना लगातार जारी है। रविवार को आई रिपोर्ट में राज्य में कोरोना के 51 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। वहीं राहत भरी बात ये है कि कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई है।


उत्तराखंड में कोरोना covid 10 corona virusराज्य में कोरोना के मरीजों का बड़ा आंकड़ा तीन जिलों में मिला है। देहरादून, नैनीताल, पिथौरागढ़ में कोरोना के अधिकतर मरीज मिले हैं।

ये भी पढ़िए – बच्चों को कोरोना की वैक्सीन कब मिलेगी, AIIMS निदेशक का ये बड़ बयान

राज्य का एक भी ऐसा जिला नहीं हैं जहां कोरोना का कोई मरीज न मिला हो। सभी जिलों में कोरोना के मरीज मिले हैं।

उत्तराखंड में कोरोना

वहीं उत्तराखंड में कोरोना के कुल 24 मरीज पिछले चौबीस घंटों में रिकवर हुए हैं। अब राज्य में कोरोना के कुल 637 एक्टिव केस हैं। अब तक राज्य में कोरोना संक्रमित कुल 327716 मरीज रिकवर हो चुके हैं। वहीं पिछले चौबीस घंटों में कोरोना से एक भी मौत रिपोर्ट नहीं हुई है। हालांकि राज्य में कोरोना संक्रमित 6012 मरीजों की मौत हो चुकी है।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube