उत्तराखंड में कोरोना के नए मरीज मिले हैं। राज्य के अधिकतर जिलों में कोरोना के मरीजों की पुष्टि हुई है।


उत्तराखंड में कोरोना covid 10 corona virusउत्तराखंड में कोरोना के नए मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। राज्य में कोरोना के कुल 54 नए मरीज मिले हैं। राहत की बात ये रही है कि राज्य में कोरोना संक्रमितों की मौत का सिलसिला रुका हुआ है। राज्य में पिछले चौबीस घंटों के दौरान कोरोना संक्रमित एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है।

राज्य में अल्मोड़ा में – 06

बागेश्वर में – 03

चमोली में – 02

चंपावत में – 00

देहरादून में – 08

हरिद्वार में – 08

नैनीताल में – 10

पौड़ी में – 00

पिथौरागढ़ में – 03

रुद्रप्रयाग में – 06

टिहरी में – 01

यूएस नगर में – 06

उत्तरकाशी में – 01 नए मरीजों की पहचान हुई है।

ये भी पढ़िए – आखिरकार IAS Deepak Rawat ने संभाला नया कार्यभार, होने लगी थीं चर्चाएं

50 रिकवर हुए 

उत्तराखंड में कोरोना के 50 मरीज पिछले चौबीस घंटों में रिकवर हुए हैं। अब राज्य में कोरोना के कुल एक्टिव केस 638 हैं। राज्य में अब तक 7359 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

वहीं उत्तराखंड में पिछले चौबीस घंटों के दौरान ब्लैक फंगस से एक मरीज की मौत हो गई। वहीं तीन मरीज रिकवर हुए हैं। अब तक राज्य में ब्लैक फंगस से 551 मरीज मिल चुके हैं।

उत्तराखंड में बढ़ सकता है कोविड कर्फ्यू

उत्तराखंड में कोविड कर्फ्यू बढ़ाया जा सकता है। माना जा रहा है कि सरकार कोविड कर्फ्यू बढ़ा सकती है। पिछले कुछ दिनों में कोविड के मामले कम जरूर हुए हैं लेकिन हालात अब भी पूरी तरह से काबू में नहीं हैं। राज्य के पर्यटक स्थलों पर पाबंदियों के बावजूद बड़ी संख्या में पर्यटक पहुंच रहें हैं। ऐसे में अगर कोविड कर्फ्यू हटाने पर कोरोना के नए मामलों में इजाफा हो सकता है।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube