उत्तराखंड में कोरोना के नए मरीजों की पुष्टि हुई है। राज्य में कोरोना के कुल 25 नए मरीज मिले हैं।


उत्तराखंड में कोरोना covid 10 corona virus

उत्तराखंड में कोरोना के नए मामलों की पुष्टि हुई है। राज्य में कोरोना के 25 नए मरीजों की पहचान हुई है। राज्य में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 343001 हो गई है। राज्य में कोरोना के सबसे अधिक मरीज देहरादून में मिले हैं। देहरादून में कोरोना के सात मरीज मिले हैं। वहीं हरिद्वार और पिथौरागढ़ में पांच पांच नए मरीज मिले हैं। पौड़ी में तीन, रुद्रप्रयाग में 2, उत्तरकाशी में तीन नए मरीज मिले हैं। वहीं अन्य जिलों में कोरोना का एक भी नया मरीज नहीं मिला है।

14 मरीज हुए रिकवर

वहीं राज्य में पिछले चौबीस घंटों के दौरान कोरोना के कुल 14 मरीज रिकवर हुए हैं। हालांकि राज्य में अब भी कोरोना के कुल 365 एक्टिव केस हैं। राज्य में रिकवरी फीसद 95.98 है।

कुंभ कोविड जांच घोटाले में बीजेपी के करीबी दंपति के खिलाफ गैर जमानती वारंट है

उत्तराखंड में कोरोना से हुई मौतों का आंकड़ा अब भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 7387 बताई गई है। हैरानी इस बात की है कि राज्य में अस्पताल महीनों तक कोरोना से हुई मौतों के बारे में जानकारी नहीं दे रहें हैं। ऐसे ही वाक्या मंगलवार को सामने आया था जब हरिद्वार में छह मरीजों की कोरोना से मौत महीनों बाद रिपोर्ट की गई थी।

ब्लैक फंगस थमा

वहीं राज्य में ब्लैक फंगस फिलहाल थमा हुआ दिख रहा है। राज्य में पिछले चौबीस घंटों के दौरान ब्लैक फंगस का एक भी नया मरीज नहीं मिला है।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube