उत्तराखंड में कोरोना का ग्राफ फिर एक बार बढ़ा है। फिर एक बार कोरोना के नए मरीज मिले हैं। राज्य में कोरोना के मरीजों का मिलना लगातार जारी है।


उत्तराखंड में कोरोना covid 10 corona virusउत्तराखंड में कोरोना के नए मरीजों में इजाफा हुआ है। राज्य में पिछले चौबीस घंटों के दौरान कुल 29 नए मरीजों की पहचान हुई है। राज्य में पिछले दो दिनों में कोरोना की रफ्तार कुछ कम होती दिख रही है।

उत्तराखंड में कोरोना के कुल 29 नए मरीजों में से सबसे अधिक मरीज देहरादून में मिले हैं। देहरादून में कुल पांच नए मरीजों की पहचान हुई है। हालांकि तुलनात्मक रुप से देखा जाए तो ये संख्या बेहद कम है। संभव हो कि वैक्सीनेशन के चलते अब लोगों को कोरोना संक्रमण कम हो रहा हो।

वहीं राज्य के तीन जिलों अल्मोड़ा, चंपावत, नैनीताल में कोरोना का एक भी नया मरीज नहीं मिला है।

 

उत्तराखंड में कोरोना

ये भी पढ़िए – सीएम पुष्कर सिंह धामी बोले, जीरो पेंडेंसी पर है फोकस, 10 लाख को देंगे स्वरोजगार

रिकवरी हुई, एक मौत की रिपोर्ट

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित एक भी मरीज की मौत पिछले चौबीस घंटों में नहीं हुई है। हालांकि 3 अगस्त को GDMC, देहरादून में हुई एक मरीज की मौत आज रिपोर्ट हुई है। इसके बाद अब राज्य में कोरोना संक्रमित कुल 7367 मरीजों की मौत हो चुकी है।

वहीं उत्तराखंड में पिछले चौबीस घंटों के दौरान कोरोना संक्रमित कुल 48 मरीज रिकवर हुए हैं। अब तक राज्य में कुल संक्रमित 342336 मरीजों में से 328419 रिकवर हुए हैं। राज्य में अब 513 एक्टिव केस बचे हैं।

वहीं राज्य में ब्लैक फंगस का एक मरीज मिला है। अब तक कुल 564 मरीजों की पहचान हुई है। वहीं 3 मरीज रिकवर हुए हैं।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube