उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद गणेश गोदियाल फिलहाल पूरे जोश में दिख रहे हैं। तमाम गुटबाजी के कयासों को दरकिनार कर गणेश गोदियाल पूरी ताकत के साथ पार्टी को चुनावी मैदान में उतारने की कवायद में लग गए हैं।


गणेश गोदियाल Ganesh godiyal

 

गणेश गोदियाल ने भू कानून के मसले पर भाजपा सरकार को घेरा है। गणेश गोदियाल ने कहा है कि राज्य की भाजपा सरकार ने भू कानून में ऐसे रास्ते बना दिए हैं कि राज्य की आने वाली नस्लों के लिए एक इंच जमीन भी नहीं बचेगी।

गणेश गोदियाल ने कहा है कि राज्य में बीजेपी सरकार ने पहले से बने भू कानूनों को न सिर्फ हल्का कर दिया है बल्कि राज्य के हितों के साथ भी समझौता किया है। गणेश गोदियाल ने कहा है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार की आती है तो भू कानूनों में हुए बदलावों को खत्म किया जाएगा और एक सख्त भू कानून फिर से स्थापित किया जाएगा।

रद्द करेंगे देवस्थानम बोर्ड

इसके साथ ही गणेश गोदियाल ने राज्य में देवस्थानम बोर्ड को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधा है। गणेश गोदियाल ने कहा है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार आते ही देवस्थानम बोर्ड को खत्म कर दिया जाएगा। गणेश गोदियाल की माने तो देवस्थानम बोर्ड के बनने के बाद हक हकूक धारियों का अहित हो रहा है।

बनाए मीडिया प्रभारी

वहीं उत्त्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी गरिमा मेहरा दसौनी को गढ़वाल मण्डल एवं दीपक बलुटिया को कुमाॅऊ मण्डल मीडिया प्रभारी बनाये जाने की घोषणा की। प्रभारी देवेन्द्र यादव ने दोनों प्रभारियों से उम्मीद जताई है कि दोनो प्रभारी कांग्रेस की गौरवशाली परंपराओं एवं उपलब्धियों को जन-जन तक पहुॅचाने का काम करेंगे।

ये भी पढ़िए – उत्तराखंड के स्थानीय लोगों को 70 फीसदी रोजगार मिला या नहीं? मंत्री ने मांगी रिपोर्ट

गरिमा दसोनी पहले भी कांग्रेस पार्टी में कई पदों पर रह चुकी हैं। प्रदेश प्रवक्ता और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सदस्य होने के साथ-साथ गरिमा दसौनी हाल ही में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर देहरादून जिले की 10 विधानसभाओं की प्रभारी नियुक्त की जा चुकी है।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube