उत्तराखंड कांग्रेस ने हरीश रावत और राज्य के नए प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के साथ जबरदस्त शक्ति प्रदर्शन किया है। हरीश रावत और गणेश गोदियाल एक साथ जॉली ग्रांट एअरपोर्ट पहुंचे हैं। हवाई अड्डे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का बड़ा हुजूम मौजूद है।


harish rawat and ganesh godiyalउत्तराखंड कांग्रेस नए जोश में नजर आ रही है। उत्तराखंड में कांग्रेस की कमान मिलने के बाद पहली बार देहरादून पहुंचे गणेश गोदियाल का कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त स्वागत किया है। मंगलवार की सुबह तकरीबन 11 बजे गणेश गोदियाल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत के साथ देहरादून हवाई अड्डे पर पहुंचे। दोनों नेताओं का इंतजार करने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ हवाई अड्डे पर उमड़ी। कार्यकर्ता लगातार नारेबाजी कर रहे थे। दोनों नेताओं का प्लेन लैंड होते ही ये नारेबाजी और तेज हो गई।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जबरदस्त नारेबाजी

जैसे ही दोनों नेता टर्मिनेल से बाहर आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त नारेबाजी शुरु कर दी। गणेश गोदियाल और हरीश रावत जिंदाबाद के नारे काफी देर तक लगते रहे। दोनों नेताओं ने हाथ हिलाकर अपने कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया है। हरीश रावत कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे और उनसे मुलाकात की। इस दौरान गणेश गोदियाल भी उनके साथ बने रहे।

ये भी पढ़िए – बड़ी खबर। उत्तराखंड में कोविड कर्फ्यू बढ़ा

आपको बता दें कि गणेश गोदियाल आज प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी संभाल रहें हैं। उनको हरीश रावत का करीबी माना जाता है। हवाई अड्डे पर भी दोनों साथ ही पहुंचे हैं। वहीं एअरपोर्ट से लेकर कांग्रेस मुख्यालय तक दोनों नेताओं का शक्ति प्रदर्शन जारी रहेगा। रास्ते में अलग अलग जगहों पर कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने नेताओं का स्वागत कर रहें हैं। तमाम जगहों पर बड़ी बड़ी होर्डिंग्स लगाईं गईं हैं।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube