Uttarakhand: कांग्रेस में एक बार फिर गुटबाजी सामने आई है। उत्तराखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत पर निशाना साधा है।


pritam singh and harish rawat उत्तराखंड में कांग्रेस की गुटबाजी खत्म नहीं हो रही है। राज्य में फिर एक बार पार्टी के दो बड़े नेताओं की गुटबाजी खुलकर सामने आई है। कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह ने हरीश रावत पर इशारों इशारों में निशाना साधा है। प्रीतम सिंह ने हरीश रावत के उस बयान को निशाने पर लिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि, उनकी इच्छा एक दलित को उत्तराखंड का सीएम देखने की है।

प्रीतम सिंह ने मीडिया से बातचीत में तंज कसते हुए कहा है कि, जरूर उत्तराखंड में सीएम किसी दलित को बनना चाहिए। प्रीतम सिंह ने कहा है कि, बल्कि 2002, 2012 और 2013 में भी बनना चाहिए था। प्रीतम ने हरीश रावत पर तंज कसते हुए कहा है कि, ‘बहुत देर कर दी हुजूर आते आते’।

हरीश रावत का बड़ा बयान, दलित को देखना चाहते हैं उत्तराखंड का सीएम

आपको याद दिला दें कि हरीश रावत ने हाल ही में एक जनसभा के दौरान कहा था कि उत्तराखंड का सीएम एक दलित को बनते देखने की इच्छा है। हरीश रावत ने कहा था कि पंजाब में कांग्रेस पार्टी ने एक दलित को सीएम बनाया है।

हरीश रावत के इस बयान को लेकर कांग्रेस में दो गुट बन गए हैं। कांग्रेस के कुछ नेता इस बयान के साथ खड़े दिख रहें हैं तो वहीं प्रीतम सिंह ने अब इशारों इशारों में हरीश रावत को ही निशाने पर ले लिया है।

आपको याद दिला दें कि 2012 – 13 में कांग्रेस सत्ता में थी। 2014 में खुद हरीश रावत सीएम बने थे। हालांकि उन्होंने उस वक्त किसी दलित को सीएम बनाने को लेकर कोई बयान नहीं दिया था।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube