Uttarakhand: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे चुके हैं। जेपी नड्डा आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक करेंगे।


Jp nadda with pushkar dhami उत्तराखंड में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गईं हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को देहरादून पहुंचे। देहरादून के जौली ग्रांट एअरपोर्ट पहुंचने पर उनका मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने स्वागत किया। इस दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी मौजूद रहे। सरकार के मंत्री और संगठन के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

लगातार हो रही बारिश के बावजूद बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता भी अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए पहुंचे थे। हरिद्वार स्थित एक होटल में बने कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हुए जेपी नड्डा रास्ते में रुक रुक कर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते रहे।

दो दिनों का कार्यक्रम, संगठन और सरकार का फीडबैक

जेपी नड्डा उत्तराखंड में दो दिनों तक रहेंगे। 20 अगस्त को वो रायवाला स्थित गॉडविन होटल में संगठन और सरकार के साथ संवाद करेंगे। इसके बाद वो 21 अगस्त को दो अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

जेपी नड्डा की बैठकों में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा भी शिरकत करेंगे। दो दिन तक चलने वालीं इन बैठकों में 2022 के विधानसभा चुनाव की रणनीति पर मंथन होगा। सांगठनिक बैठकों के अलावा नड्डा ‘सैनिकों का सम्मान और सैनिकों से संवाद’ और ‘संतों का आशीर्वाद’ इन दो कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे।

ये भी पढ़िए – Uttarakhand: पौड़ी के राम सिंह आतंकी मुठभेड़ में शहीद, घायल होने के बावजूद एक दहशतगर्द को मारा

बताया जा रहा है कि संगठन और सरकार के साथ लगभग एक दर्जन बैठकें होंगी। इन बैठकों में संगठन के पदाधिकारियों की आगामी चुनावों के लिए जिम्मेदारियां निर्धारित की जाएंगी। इसके साथ ही सरकार के साथ होनी वाली बैठकों में सरकार के कामकाज का फीडबैक लिया जाएगा।

21 अगस्त को जेपी नड्डा पूर्व सैनिकों से संवाद व सम्मान कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वो कोर ग्रुप की बैठक में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वो संतों का आशीर्वाद कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube