Dehradun: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. जेपी नड्डा का उत्तराखंड दौरा तय हो गया है। वे आगामी 20 व 21 अगस्त को उत्तराखंड में रहेंगे। पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष का देहरादून प्रवास का प्रोग्राम बन गया है।


JP NADDA

ये भी पढ़िए – LPG Price Hike: फिर बढ़े गैस सिलेंडर के दाम, रसोई का बजट बिगड़ना तय

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि जेपी नड्डा 20 अगस्त को सुबह 10 बजे जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। भानियावाला, छिद्दरवाला, नेपाली फार्म, रायवाला में भव्य स्वागत होगा। नड्डा भूपतवाला स्थित एक होटल में रुकेंगे।इसी होटल में पार्टी के सारे कार्यक्रम होंगे।

ये भी पढ़िए – अब NDA की परीक्षा दे सकेंगी देश की बेटियां, सुप्रीम कोर्ट ने दिए आदेश

बैठक पहले दिन प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, मोर्चों के अध्यक्ष और महामंत्रियों के साथ करेंगे। उस दिन शाम चार बजे सांसद, विधायक और मंत्रियों के साथ मीटिंग करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष और उनके महामंत्रियों के साथ अलग से मीटिंग होगी। 21 अगस्त को रायवाला में नड्डा पूर्व सैनिकों के साथ संवाद कार्यक्रम में भाग लेंगे। वह जिलाध्यक्ष, नगर निगम, डीसीबी अध्यक्षों के साथ मीटिंग करेंगे। वह शाम को हरिद्वार में साधु-संतों से मुलाकात करेंगे।

चुनावी रणनीति अहम

माना जा रहा है कि जेपी नड्डा चुनावी रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे। बदले हालात में सत्ता में वापसी कर पाना बीजेपी के लिए एक बड़ी चुनौती होने वाली है। तीन तीन मुख्यमंत्रियों का दौर देने वाली बीजेपी इसे कैसे बैलेंस करेगी ये बड़ा विषय होगा। फिर माना जा रहा है कि पीएम नरेंद्र के कार्यक्रमों को लेकर भी जेपी नड्डा पार्टी नेताओं से चर्चा करेंगे और इसके बाद ही कोई फैसला होगा।

नए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ भी पार्टी आलाकमान की उत्तराखंड में ये पहली बैठक होगी। धामी के साथ जेपी नड्डा की महत्वूर्ण चर्चा हो सकती है।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube