Uttarakhand News: उत्तराखंड के नेताओं की जुबान का फिसल जाना कोई नई बात नहीं है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है। अब कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पुष्कर सिंह धामी को पूर्व सीएम बता दिया है।


pushkar singh dhami and ganesh joshi

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की जुबान फिसल गई है। गणेश जोशी ने पुष्कर सिंह धामी को पूर्व सीएम बता दिया है। वो भी पुष्कर सिंह धामी के सामने ही।

दरअसल मसूरी गोलीकांड की बरसी पर मसूरी में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में सीएम पुष्कर सिंह धामी बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में देश के रक्षा राज्य मंत्री अजट भट्ट और स्थानीय विधायक गणेश जोशी भी मौजूद थे।

मंत्री जी कर गए भूल

कार्यक्रम में संबोधंनों का सिलसिला शुरु हुआ। बारी स्थानीय विधायक और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की आई। गणेश जोशी ने अपना संबोधन शुरु किया तो पुष्कर सिंह धामी का स्वागत पूर्व मुख्यमंत्री के तौर पर करने की भूल कर बैठे।

ये भी पढ़िए – मसूरी गोलीकांड। सीएम पुष्कर धामी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

बस फिर क्या था। वहां बैठे लोगों ने गणेश जोशी के बयान पर मजे लेने शुरु कर दिए। लोग ठहाके लगाकर हंस पड़े। गणेश जोशी कुछ पलों तक समझ नहीं पाए कि क्या कह दिया। बाद में उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने ये कहकर डेमेज कंट्रोल की कोशिश शुरु कर दी कि अगले 15-20 साल में तो पूर्व हो ही जाएंगे।

कुछ ही देर में गणेश जोशी का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। तमाम वीडियो शेयरिंग प्लेटफार्म्स पर गणेश जोशी ट्रेंड होने लगे। लोग इस बयान पर चटकारे लेने लगे।

यहां सुनिए वीडियो –

 


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube