सीएम पुष्कर सिंह धामी अपने एक दिन के दौरे पर उत्तरकाशी पहुंचे। सीएम पुष्कर धामी तकरीबन 12 बजे हेलीकाप्टर से उत्तरकाशी पहुंचे। यहां उन्होंने मांडोऔर कंकराणी गांव का दौरा किया और वहां आपदा प्रभावितों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री के साथ जिले के प्रभारी मंत्री गणेश जोशी भी मौजूद रहे।


सीएम पुष्कर सिंह धामी cm pushkar singh dhami (1)

 

मुख्यमंत्री ने मांडो गांव पहुंचकर मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी। मुख्यमंत्री धामी ने ग्रामीणों की मांग पर डीएम को मांडो गांव के विस्थापन की प्रक्रिया शुरू करने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा प्रभावितों को हर संभव सहायता दी जाएगी।

ये भी पढ़िए सीएम पुष्कर सिंह धामी की दो टूक, अलर्ट मोड में रहें अधिकारी

हालांकि इस दौरान सीएम को लोंगो की नाराजगी का सामना भी करना पड़ा। कई लोगों ने आरोप लगाया कि सीएम सिर्फ बीजेपी कार्यकर्ताओं की बात सुन रहें हैं। लोगों ने बीजेपी मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरु कर दिए। इस दौरान एक महिला बेहद भावुक हो गई है।

सीएम पुष्कर सिंह धामी cm pushkar singh dhami (1)

तत्काल राहत मिले

वहीं सीएम ने स्थानीय अधिकारियों को तत्काल राहत के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही विस्थापन को लेकर युद्ध स्तर पर काम करने के आदेश भी दिए हैं।

वहीं सीएम पुष्कर धामी का गोपेश्वर दौरा रद्द हो गया है। मौसम खराब होने से दौरा रद्द कर दिया गया।

आपको बता दें कि हाल में ही भारी बारिश से हुए भूस्खलन के चलते इस इलाके में तीन लोगों की मौत हो गई है।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube