Uttarakhand News: सीएम पुष्कर सिंह धामी एक बार फिर जनता मिलन कार्यक्रम की तैयारी कर रहें हैं। इसकी तारीख तय कर दी गई है।


pushkar singh dhami

जनता अब सीधे मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी परेशानी उनसे साझा कर सकती है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एक बार फिर जनता मिलन कार्यक्रम करेंगे। इसके तहत हो लोगों से सीधे मुलाकात करेंगे।

आधिकारिक सूचना के अनुसार राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चार सितंबर को जनता मिलन कार्यक्रम करेंगे। ये कार्यक्रम देहरादून स्थित सीएम आवास में बने जनता दर्शन हॉल में आयोजित किया जाएगा।

ये भी पढ़िए – खटीमा गोलीकांड के 26 साल। सीएम पुष्कर धामी ने राज्य आंदोलनकारियों के लिए किया ये ऐलान

नोट कर लें समय और तारीख

ये कार्यक्रम शनिवार 4 सितम्बर को पूर्वाह्न 10 बजे से मध्यान्ह 12 बजे तक आयोजित किया जाएगा। सीएम इसमें जन समस्याओं को सुनेंगे और मौके पर ही उनका निस्तारण किया जाएगा। आमजन अपनी समस्याओं को सीधे मुख्यमंत्री के समक्ष रख सकेंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने के बाद पुष्कर सिंह धामी ने एक बार फिर से जनता मिलन कार्यक्रम की शुरुआत की और जनता से सीधा संवाद बनाना शुरु किया। त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार में ये कार्यक्रम शुरुआती दौर में कुछ दिन चला लेकिन बाद में विवादों के चलते बंद कर दिया गया।

ये भी पढ़िए – मसूरी कैंपटी फॉल में गिरने से यूपी के युवक की मौत, देखते रह गए दोस्त

जब भड़क गए थे त्रिवेंद्र 

त्रिवेंद्र सिंह रावत जनता मिलन कार्यक्रम में अपने तबादले की गुहार लेकर पहुंची एक महिला अध्यापिका पर भड़क गए थे। त्रिवेंद्र ने महिला अध्यापक को कमरे से बाहर करने के आदेश दे दिए थे। यही नहीं, सीएम ने महिला अध्यापिका को सरेआम सस्पेंड करने की धमकी भी दी थी। बाद में त्रिवेंद्र सिंह रावत की इस मसले पर जमकर आलोचना हुई थी। रीजनल और नेशनल मीडिया में ये मसला आने के बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस व्यवहार को लेकर सवाल खड़े किए गए थे।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube