उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। ये सेक्स रैकेट कार से ऑपरेट हो रहा था।


sex racket

 

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने किच्छा बाईपास पास छापा मारकर इस सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यूनिट ने एक कार में तीन लोगों को कार में अश्लील हरकतें करते हुए पकड़ा है।

कार से होता था ऑपरेट

बताया जा रहा है कि ये सेक्स रैकेट कार से ही ऑपरेट हो रहा था। सेक्स रैकेट में शामिल महिलाओं को लेकर ये कार ग्राहक की बताई जगह के आसपास पहुंच जाती थी और इसके बाद कार में ही अश्लील काम होते थे।

ये भी पढ़िए – शहीद सचिन कंडवाल का पार्थिव शरीर देख गमगीन हुए देवभूमि

मिली जानकारी के अनुसार ग्राहकों को 1500 रुपए में महिलाएं परोसी जाती थीं। आरोपी सरगना का नाम भगवान दास उर्फ अर्जुन है। वो दोनों महिलाओं को ग्राहकों के पास भेजता था। इसकी एवज में वो महिलाओं को 500 रुपये देता था जबकि, ग्राहकों से 1500 रुपये वसूलता था।

 

पुलिस ने मौके से 3700 रुपये नकद, दो मोबाइल और एक एटीएम कार्ड बरामद किया है। कार को सीज कर दिया गया है। अब तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube