बड़ी खबर। 2022 में त्रिवेंद्र ही होंगे सीएम का चेहरा, अनिल बलूनी का ऐलान

640

उत्तराखंड के सियासी गलियारे से बड़ी खबर है। उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने एक बड़ा बयान दिया है। अनिल बलूनी ने साफ कर दिया है कि आने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा त्रिवेंद्र सिंह रावत ही होंगे।


 

लंबी बीमारी के चलते तकरीबन डेढ़ साल तक दिल्ली में रहे अनिल बलूनी इन दिनों उत्तराखंड में हैं। उत्तराखंड में वो अपने पैतृक गांव भी गए और लोगों के मुलाकात की। इसके साथ ही उन्होंने ऋषिकेश में पूजा अर्चना भी की। उत्तराखंड दौरे पर आए अनिल बलूनी ने मीडिया के साथ बातचीत में बड़ा बयान दिया है। अनिल बलूनी ने कहा है कि 2022 में राज्य में होने वाले चुनावों में मौजूदा मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की चेहरा होंगे। अनिल बलूनी ने दावा किया है कि त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व वाली सरकार अच्छा काम कर रही है। इसी काम की बदौलत बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी। अनिल बलूनी ने कहा कि इस बार हर पांच साल में सरकार बदलने का मिथक भी टूटेगा।

आपको बता दें कि अनिल बलूनी को मुख्यमंत्री बनाए जाने की चर्चाएं अक्सर सियासी गलियारों में उठती हैं। ऐसे में अनिल बलूनी ने अब खुद ही साफ किया है कि वो इस रेस में नहीं है। अनिल बलूनी ने कहा है कि बीजेपी का हर कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी है।

बयान सुनिए –