CPU ने सीज कर दी स्कूटी तो युवती ने फाड़ डाली चालान बुक

542
हरिद्वार के देवपुरा चौक पर स्कूटी सीज होने से नाराज एक युवती ने सीपीयू की महिला दरोगा के हाथ से चालान बुक छीनकर फाड़ दी। सीपीयू टीम युवती को पकड़कर अपने साथ मायापुर चौकी ले गई।

हालांकि बाद में युवती के परिजनों के पहुंचने और सीपीयू टीम से माफी मांगने पर मामला सुलझ गया। बताया जा रहा है कि सीपीयू की महिला दारोगा हेमलता देवपुरा चौक के पास चेकिंग कर ही थीं। इसी दौरान वहां से गुजर रही स्कूटी सवार दो युवतियों को सीपीयू टीम ने रोक लिया।

युवतियों ने हेलमेट नहीं पहना था। सीपीयू टीम ने जब स्कूटी के कागजात और डीएल दिखाने को कहा तो स्कूटी चला रही युवती ने असमर्थता जताई। युवती ने सीपीयू टीम को कागजात एवं डीएल घर से मंगवाने की बात कहकर कुछ वक्त देने को कहा।

यह भी पढ़े :   बड़ी खबर। कोरोना के 66 नए मरीज मिले, देहरादून में भी बढ़ी संख्या
काफी देर बाद भी जब युवती के परिजन कागजात लेकर नहीं आए तो सीपीयू की दारोगा ने स्कूटी सीज कर दी। युवती ने महिला दारोगा के हाथ से चालान बुक छीनकर उसके कई पन्ने फाड़ दिए। जैसे तैसे सीपीयू दारोगा ने युवती से चालान बुक वापस ली।

इसके बाद मायापुर चौकी पुलिस की मदद से युवती को चौकी ले जाया गया। सीपीयू ने युवती के परिजन को भी बुला लिया। युवती के माफी मांगने पर सीपीयू टीम ने उसे परिजन के साथ भेज दिया।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here