सीएम रावत के खिलाफ बयान देने वाले बीजेपी विधायक को पार्टी ने दिया नोटिस

199

देहरादून 16 जुलाई । लकसर के भाजपा विधायक श्री संजय गुप्ता द्वारा मीडिया में पार्टी व सरकार विरोधी वक्तव्य को प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय भट्ट द्वारा गम्भीरता से लिया गया है और उनके निर्देश पर श्री गुप्ता को पार्टी की ओर से उन्हें नोटिस दिया गया है ।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय भट्ट ने लकसर के भाजपा विधायक श्री संजय गुप्ता के मीडिया में प्रकाशित सोशल मीडिया में वायरल व इलेक्ट्रोनिक मीडिया में प्रसारित पार्टी व सरकार के विरोधी बयान पर कड़ा रूख अपनाया है । श्री भट्ट के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री श्री नरेश बंसल ने श्री संजय गुप्ता को नोटिस भेजा है । नोटिस में श्री गुप्ता के बयान से पार्टी व सरकार की छवि पर बुरा असर पड़ने का उल्लेख करते हुए इसे अनुशासनहीनता की श्रेणी में माना है। नोटिस में कहा गया है श्री गुप्ता 10 दिन में प्रदेश अध्यक्ष जी को इसका उत्तर दें अथवा अध्यक्ष जी एक तरफ़ा कार्यवाही करने पर विवश होंगे ।
अजय भट्ट ने इस सम्बंध में कहा है कि भाजपा अनुशासित पार्टी है और किसी को भी अनुशासनहीनता का अधिकार नहीं है । पार्टी अनुशासन को उच्च प्राथमिकता देती है ।

आपको याद दिला दें कि शनिवार को सीएम रावत बसपा के पूर्व विधायक मोहम्मद शहजाद के बेटे की शादी में गए थे इससे नाराज लक्सर बीजेपी ने कहा था कि सीएम के पास झोटा बिरयानी खाने का समय है लेकिन क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए समय नहीं हैं।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here