इश्क में मौत।। शादीशुदा प्रेमिका ने ही मरवा दिया अपने यार को, ये थी वजह

1102
हल्दवानी। पहले इश्क, फिर दगाबाजी और अंजाम मौत। यही दास्तां है शहर में नए साल के दूसरे ही दिन हुई हत्या की। गुरुवार को भीमताल रोड पर एक शख्स की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के आरोप में मृतक की शादीशुदा प्रेमिका और एक अन्य शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। ये हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई।
आंख में मारी गोली, सिर चीर गई
भीमताल रोड पर सलड़ी के पास अमृतपुर चंदादेवी मोड़ पर गुरुवार को नाजिम नाम के एक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी गई। नाजिम को दायीं आंख में गोली मारी गई जो उसके सिर को चीरती हुई निकल गई। जिस समय गोली मारी गई उस समय वो स्कूटी पर अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ था। प्रेमिका ने ही पुलिस को सूचना दी और नाजिम को अस्पताल पहुंचाया।
घुमाती रही प्रेमिका, फिर यूं उगला सच
पहले तो मृतक नाजिम की प्रेमिका पुलिस को घुमाती रही। कभी खुद से छेड़छाड़ की बात कहती और विवाद में गोली मारे जाने की बात कहती को कभी कुछ। पर पुलिस ने अपनी कोशिश जारी रखी। पुलिसिया अंदाज में पूछताछ का नतीजा ये हुआ कि प्रेमिका ने पुलिस के सामने पूरा सच ही उगल दिया। नाजिम और उसकी प्रेमिका के बीच काफी सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। नाजिम ने शादी का वादा भी किया लेकिन शादी की नहीं। हाल ही में नाजिम ने एक अन्य लड़की से शादी कर ली। इससे नाराज प्रेमिका ने नाजिम की हत्या का खौफनाक सपना बुन डाला। आरोपी प्रेमिका पहले से ही शादीशुदा है और उसकी दो बेटियां हैं। पति लकवाग्रस्त है।

यूं करवाई हत्या
नाजिम की प्रेमिका ने बहाने से नाजिम को मिलने के लिए बुलाया। इस बीच उसने सुशीला तिवारी अस्पताल में काम करने वाले अपने नए प्रेमी राधेश्याम नाम के एक सफाईकर्मी को हत्या के लिए तैयार कर लिया था। नाजिम को उसकी प्रेमिका पहले से तय स्थान पर पहुंची। वहां राधे श्याम पहले से मौजूद था। मौके मिलते ही नाजिम को गोली मार दी गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here