कौन रच रहा है त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ साजिश? अफवाहों का जिम्मेदार कौन?

836

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर फैलने के साथ ही कई सवाल खड़े हो गए हैं। क्या त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ कोई साजिश रची जा रही है? अगर ऐसा है तो ये साजिश कौन और क्यों रच रहा है?

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के बारे में अफवाह फैलाने का दुस्साहस करना आसान नहीं माना जा सकता है। जिस शख्स ने ये अफवाह फैलाई उसे इस बात का इल्म रहा होगा कि इस पोस्ट को डालने के बाद हंगामा मचेगा। इसके बावजूद उसने ये पोस्ट डाली। इसके बाद लोगों ने इसे शेयर करना शुरु कर दिया। धीरे धीरे ये पूरे राज्य में फैलने लगा।

ऐसे में इस बात की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है कि इसके पीछे कोई बड़ी साजिश रची गई हो। राजनीतिक लोगों का हाथ होने की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। 

मुख्यमंत्री कार्यालय में भी सबकुछ ठीक हो ऐसा नहीं कहा जा सकता है। खबरें हैं कि मुख्यमंत्री कार्यालय में तैनात कुछ करीबी लोगों में आपसी मनमुटाव दिख रहा है।

यह भी पढ़े :   पेट की चर्बी दूर करने में अदरक करेगा मदद, ऐसे करिए सेवन

पुलिस के लिए भी आरोपी को पकड़ना खासी मशक्कत का काम हो सकता है। कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने मुकदमा दर्ज होने के बाद भी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को डिलीट नहीं किया है। वो अब तक शो हो रहीं हैं।

सीएम त्रिवेंद्र के कामकाज को लेकर भी उनके विरोध खेमे के नेता उन्हें निशाने पर लेते रहते हैं। कई बार त्रिवेंद्र सिंह रावत की कार्यशैली पर भी सवाल उठे हैं लेकिन बावजूद इसके ऐसी अफवाहें के लिए कभी जमीन नहीं तैयार हुई।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here