रुद्रप्रयाग के अगस्त्यमुनि में एक हादसा हुआ है। यहां बैक करते समय एक कार नदी में जा समाई है।


rudraprayag car accident

रुद्रप्रयाग जिले के अगस्त्यमुनि में ऑल्टो कार अचानक अनियंत्रित होकर मंदाकिनी नदी में गिर गई। इस हादसे में कार चालक किशोरी लाल निवासी मैखण्डा, फाटा, रुद्रप्रयाग की मौत हो गई है। बताया गया कि कार में चालक के अलावा और कोई दूसरी सवारी नहीं थी। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने शव बरामद कर लिया है।

 

जानकारी के मुताबिक अगस्त्यमुनि के गंगानगर में गुरुवार की सुबह 7.30 बजे एक कार मंदाकिनी नदी में समा गई। बताया गया कि चालक कार बैक कर रहा था और तभी कार नदी में गिर गई।

रस्सों की मदद से उतरे

काफी मशक्कत के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम रस्सों की सहायता से नदी में उतरी और शव को बरामद किया। शव पोस्टमॉर्टम के जिए जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग भेजा गया है। गुरुवार की सुबह हादसे की सूचना मिलने पर रिस्पांस करते हुए थाना अगस्त्यमुनि का पुलिस बल, एसडीआरएफ तथा अग्निशमन इकाई की दो टीमें तत्काल मौके पर पहुंचीं। ये भी पढ़िए – उत्तराखंड में कोरोना के नए मरीज, देहरादून में सबसे अधिक

इसके बाद इन टीमों और स्थानीय जनता की सहायता से राहत-बचाव अभियान चलाया गया। रस्सों के सहारे राहत-बचाव टीम के सदस्य नदी में उतरे और किशोरी लाल के शव को नदी से निकाल लिया गया।

 

परिजनों की मौजूदगी में किशोरी लाल के शव के पंचायतनामा की कार्रवाई की गई। जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग भिजवाया गया।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube