बड़ी खबर। सीएम तीरथ सिंह कोरोना संक्रमित हुए

178

उत्तराखंड में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की चपेट में राज्य के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत भी आ गए हैं। तीरथ सिंह रावत कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने इस बारे में खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी है। सीएम ने लिखा है कि, मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डाक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं।


cm tirath singh rawat

 

आपको बता दें कि हाल ही में सीएम तीरथ सिंह रावत हरिद्वार में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से भी मिले थे। ओम बिरला भी कोरोना संक्रमित हैं। इसके बाद जांच में तीरथ सिंह रावत भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हाल ही में मुख्यमंत्री ने दिल्ली का दौरा भी किया था जहां उनकी मुलाकात बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से हुई थी।

 

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत पिछले कुछ दिनों से लगातार लोगों से मिलजुल रहें हैं। लगातार बैठकें और दौरे कर रहें हैं। संभव है कि इसी के चलते वो कोरोना की चपेट में आ गए हों लेकिन सीएम से मिलने वालों को ट्रेस करना एक बड़ी चुनौती होगी।

 

वहीं उत्तराखंड में कोरोना के नए मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। रविवार को 137 नए मरीजों की पुष्टि हुई थी। देहरादून में कोरोना के सबसे अधिक मरीज मिल रहें हैं।